OMG: यहां जन्म हुआ दो सिर वाले बछड़े का जन्म, डर के कारण लोगों ने कही ये बात, देखें वीडियो

एस्पिरितो सांतो के नोवा वेनेसिया में एक ऐसी घटना घटी जिसकी चर्चा हर ओर हो रही है। विगत 13 दिसंबर को यहां एक गाय ने दो सिर वाले बछड़े को जन्म दिया। इस अजीबोगरीब बछड़े की ऐसी हालत है कि वह ना तो ठीक से चल पा रहा है और ना ही उठ पा रहा है।

Two Headed Calf Born in Brazil Shocking Video Goes Viral
गाय ने दिया सो सिर वाले बछड़े को जन्म  |  तस्वीर साभार: YouTube
मुख्य बातें
  • ब्राजील से सामने आया चौंकाने वाला मामला
  • एक गाय ने दिया दो सिर वाले बछड़े को जन्म
  • बछड़े को देकखर डर गए लोग

इस दुनिया में अजीबोगरीब घटनाएं घटती रहती हैं। कई बार ऐसी घटनाएं घटती हैं, जिन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। एक ऐसा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है ब्राजील से, जहां एक गाय ने दो सिर वाले बछड़े को जन्म दिया है। यह खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई और लोग बछड़े को देखकर काफी डरे-सहमे हैं। इतना ही नहीं उसे दूसरी दुनिया का जीव भी बता रहे हैं। आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक, एस्पिरितो सांतो के नोवा वेनेसिया में एक ऐसी घटना घटी जिसकी चर्चा हर ओर हो रही है। विगत 13 दिसंबर को यहां एक गाय ने दो सिर वाले बछड़े को जन्म दिया। इस अजीबोगरीब बछड़े की ऐसी हालत है कि वह ना तो ठीक से चल पा रहा है और ना ही उठ पा रहा है। इसके अलावा उसे खाने में भी काफी समस्या हो रही है। इतना ही इस बछड़े को देखकर लोग काफी हैरान हैं। कोई इसे दूसरी दुनिया का बता रहा है, तो कोई उसे शैतान का रूप बता रहा है। मालिक के बच्चे का कहना है कि बछड़ा अपनी मां का दूध नहीं पी पा रहा है, जिसके कारण उसे बोतल से दूध पिलाना पड़ रहा है। वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि उसके सिर में दो दिमाग होंगे, जिसके कारण वह संतुलन नहीं बना पा रहा होगा। इसी कारण उसे सारी तकलीफें हो रही होंगी। 

पहले भी घट चुकी है इस तरह की घटना

हालांकि, किस गड़बड़ी के कारण ऐसा बच्चा पैदा हुआ इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। आलम ये है कि लोगों के बीच यह कौतूहल का विषय बना हुआ है। इतना ही नहीं इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यहां आपको बता दें कि इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। जिसकी चर्चाएं दुनियाभर में हो चुकी है। भारत में भी इस तरह के मामले देखने को मिले हैं। 

अगली खबर