Viral video: दीवार पर 'स्पाइडर मैन' की तरह चढ़ जाती है लड़की,देख कर कहेंगे 'ये तो Spiderman's daughter'

girl climbing up a wall like Spider-Man: एक छोटी बच्ची का स्पाइडर-मैन की तरह दीवार पर चढ़ने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

Spider-Man girl viral video
दीवार पर 'स्पाइडर मैन' की तरह चढ़ जाती है लड़की  |  तस्वीर साभार: Instagram

एक छोटी बच्ची का स्पाइडर मैन (Spiderman's daughter) की तरह दीवार पर चढ़ने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो ने नेटिज़न्स को हैरान कर दिया है। 55 सेकेंड की इस क्लिप में लड़की बिना किसी सहारे के दीवार पर चढ़ती दिख रही है। वह अपने घर के एक कमरे की दीवार पर आसानी से चढ़ने के लिए अपने हाथों और पैरों का इस्तेमाल करती है।

वीडियो में वह अपने हाथों और नंगे पैरों को दो दीवारों के विरूद्ध रखती है और अपने शरीर को छत की ओर खींचती है। एक बार जब वह उपर पहुंच जाती है, तो वह अपने पैरों को दीवार से मुक्त करती है और उन्हें कुछ सेकंड के लिए हवा में तैरने देती है।

यहां देखें वायरल वीडियो-


अंत में, वह दीवार से नीचे उतरती है और फिर जमीन पर कूद जाती है। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है. इसे 1.37 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और 3,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं बिना किसी सुरक्षा उपकरण के दीवार पर चढ़ने के लिए लड़की की ताकत को देखकर नेटिज़न्स हैरान रह गए।

पिछले साल, उत्तर प्रदेश के कानपुर के यशरथ सिंह गौर नाम के लड़के का ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ था। उन्होंने एएनआई को बताया, "जब मैंने 'स्पाइडर-मैन' फिल्म देखी, तो मैं उनकी तरह दीवारों पर चढ़ना चाहता था। मैंने घर पर ऐसा करने की कोशिश की। शुरू में मैं गिर जाता था, लेकिन बाद में मुझे उस तकनीक में महारत हासिल हो गई।"

अगली खबर