Viral: दिमाग की बत्ती गुल कर देगा ये वीडियो, 40 लाख से ज्यादा बार देखा गया, बड़े-बड़े दिग्गज खा गए चकमा !

Viral Funny Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी धमाल मचा रहा है। लेकिन, हैरानी की बात ये है कि इस वीडियो को देखकर लोग कन्फ्यूज भी हो रहे हैं कि आखिर इसमें ऐसा क्या हो रहा है?

Viral Video players doing something strange in funny viral video Share on Social media
वीडियो देख खुली रह जाएगी आंखें...  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • इस वीडियो ने किया लोगों को कन्फ्यूज
  • वीडियो देख छूट जाएगी हंसी
  • सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल

Funny Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लेकिन, इस वीडियो को देखने के बाद लोग काफी हैरान और कन्फ्यूज हैं कि आखिर माजरा क्या है? हो भी क्यों ना, वीडियो में है ही कुछ ऐसा है? इस वीडियो को देखने के बाद हो सकता है आप भी कन्फ्यूज हो जाएं। क्योंकि, इस वीडियो में खिलाड़ी और मैच रेफरी जिस तरह से दिख रहे हैं उसने लोगों को दंग कर दिया है। 

सोशल मीडिया पर वैसे तो कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमें कुछ हंसाने वाले होते हैं, तो कुछ को देखकर काफी हैरानी भी होती है। लेकिन, इस वीडियो में आपको एक साथ कई सारी चीजें देखने को मिल जाएगी। हंसी भी आएगी, हैरानी भी होगी और यकीनन कन्फ्यूज भी होंगे। जैसा कि आप खुद इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक मैच चल रहा है। बीच में रेफरी किसी खिलाड़ी को येलो कार्ड दिखाता है, तो किसी को रेड कार्ड। खिलाड़ी भी इधर-उधर दौड़ रहे हैं। लेकिन, इस दौरान सभी लोग हिलते-डोलते नजर आ रहे हैं। कभी कोई डेढ़ा हो रहा है, तो कभी कोई झुका हुआ दिख रहा है। यानी वीडियो में जिस तरह से कलाकारी की गई है उसने लोगों को काफी कन्फ्यूज कर दिया है। देखें वीडियो...

कन्फ्यूज करने वाला है वीडियो...

वीडियो देखकर यकीनन आप भी जरूर कन्फ्यूज हुए होंगे और सोच रहे होंगे कि आखिर ये है क्या? जिसने भी इस वीडियो को देखा उसका यही हाल है। हंसी तो लोगों को खूब आ रही है। लेकिन, यूजर्स कन्फ्यूज भी काफी है। लेकिन, सोशल मीडिया पर यह वीडियो धमाल मचा रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को '@Ffs_OMG' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को चालीस लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। तो आपको इस वीडियो में क्या समझ आया कमेंट कर जरूर बताएं।

अगली खबर