डोनाल्‍ड ट्रंप ने सोशल मीडिया पर शेयर की ये तस्‍वीर, यूजर्स बोले- आप ओबामा से जलते हैं

अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने ट्विटर पर एक तस्‍वीर शेयर की, जिसके बाद लोगों का गुस्‍सा उन पर फूट पड़ा। इसमें खुद ट्रंप और पूर्व राष्‍ट्रपति बराक ओबामा नजर आ रहे हैं।

Donald Trump tweeted picture that goes viral internet users said you are jealous of Barack Obama
डोनाल्ड ट्रंप/बराक ओबामा (फाइल फोटो) 

वाशिंगटन : अमेरिका के पूर्व राष्‍ट्रपति बराक ओबामा अब भी यहां लोगों के बीच खूब लोकप्रिय हैं, वहीं मौजूदा राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप का उनसे छत्‍तीस का आकड़ा रहा है। ट्रंप कई मौकों पर ओबामा की आलोचना करते रहे हैं। अब उन्‍होंने अपनी और ओबामा की एक तस्‍वीर ट्विटर पर शेयर की है, जिसे लेकर ट्विटर पर लोगों ने उनका खूब माखौल उड़ाया है और कहा कि वह ओबामा से 'जलते' हैं।

ट्रंप ने जो तस्‍वीर शेयर की है, उसमें वह खुद एक शानदार कमरे में खड़े नजर आ रहे हैं, जबकि उससे लगी खिड़की से ओबामा टेलीस्‍कोप की मदद से झांकते दिख रहे हैं। फोटोशॉप की हुई यह तस्‍वीर हॉलीवुड फिल्‍मों की तर्ज पर मालूम पड़ती है, जिसमें इस तरह के पोज का इस्‍तेमाल आम तौर पर जासूसी के लिए किया जाता रहा है। ट्रंप के यह तस्‍वीर शेयर करते ही इंटरनेट यूजर्स का गुस्‍सा उन पर फूट पड़ा।

इसे गलत बताते हुए कुछ लोगों ने उनसे इस्‍तीफे तक की मांग की है। एक शख्‍स ने यह भी लिखा कि ट्रंप अपने पूर्ववर्ती ओबामा से ईर्ष्‍या करते हैं। वहीं, एक अन्‍य सोशल मीडिया यूजर ने तंजिया लहजे में कहा कि ओबामा यह देखना चाहते हैं कि जिस राष्‍ट्रपति के खिलाफ महाभियोग की कार्यवाही चल रही है, वह कैसे दिखते हैं। एक अन्‍य लिखा, 'क्‍या आपको पता है कि आप कितने हास्‍यापद लग रहे हैं।'

यहां देखें सोशल मीडिया पर लोगों ने ट्रंप के इस ट्वीट पर कैसी प्रतिक्रियाएं दी हैं : 

उल्‍लेखनीय है कि ट्रंप पर आरोप है कि उन्‍होंने राष्‍ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से संभावित प्रत्‍याशी जो बाइडेन के खिलाफ यूक्रेन से मदद मांगी और ऐसा नहीं करने पर उसे अमेरिका की ओर से दी जाने वाली लगभग 40 करोड़ डॉलर की सहायता रोकने की चेतावनी दी। ट्रंप के खिलाफ महाभियोग प्रस्‍ताव प्रतिनिधि सभा से पारित हो चुका है और अब सीनेट में इस पर सुनवाई हो रही है।

अगली खबर