Russia Ukraine:क्या यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की की हत्या के लिए रूस ने भेजे खूंखार भाड़े के हत्यारे!

रूस ने यूक्रेन के राष्ट्रपति वलोडिमिर जेलेंस्की और उनके कैबिनेट के मंत्रियों की हत्या के लिए 400 खूंखार हत्यारों को भेजा है, ऐसा दावा मीडिया रिपोर्टों में किया जा रहा है।

assassination of Ukrainian President Zelensky
यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोडिमिर जेलेंस्की का कहना है कि रूस उनकी हत्या करवाना चाहता है 

नई दिल्ली:  रूस और यूक्रेन के बीच जारी युद्ध के बीच यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोडिमिर जेलेंस्की का कहना है कि रूस उनकी हत्या करवाना चाहता है इसको लेकर मीडिया रिपोर्टों में ये दावा किया जा रहा है कि इसके लिए बकायदा रूसी राष्ट्रपति ने कुछ खूंखार हत्यारों को इसकी जिम्मेदारी सौंपी है और वो इस मिशन पर लगे हैं।

बताया जा रहा है कि  400 से अधिक खूंखार हत्यारे जेलेंस्की की हत्या करने के लिए यूक्रेन भेजे गए हैं साथ ही दावा किया जा रहा है कि पुतिन ने वैगनर ग्रुप के सशस्त्र मिलिशिया को जेलेंस्की और अन्य सरकारी अधिकारियों की हत्या के लिए यूक्रेन भेजा है। मिलिशिया को मोटी रकम के बदले में जेलेंस्की की सरकार को गिराने का आदेश दिया गया है और ये रूस के राष्ट्रपति पुतिन के आदेश किया जा रहा है।

यूक्रेन पर किया हमला, तो लड़खड़ा गई रूसी करेंसी, आसमान पर पहुंचा कच्चा तेल

कहा जा रहा है कि यह ग्रुप जेलेंस्की और उनके साथियों के फोन ट्रैक कर रहा है और हर वक्त उनकी लोकेशन पर नजर रख रहा है वहीं रिपोर्ट में ये भी कहा जा रहा है कि इस हफ्ते पुतिन जेलेंस्की के साथ शांति वार्ता करने वाले हैं इसीलिए फिलहाल उन्हें होल्ड करने  के लिए बोला गया है, हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है ये साफ नहीं है।

पुतिन ने रूसी परमाणु बलों को 'हाई अलर्ट' पर रहने का आदेश दिया

इधर, इस बात की भी चर्चा शुरू हो गई है कि रूस यूक्रेन पर परमाणु बम के जरिए भी हमला बोल सकता है, दरअसल, पुतिन ने रूसी परमाणु बलों को 'हाई अलर्ट' पर रहने का आदेश दिया, NATO के आक्रामक बयान और कड़े आर्थिक प्रतिबंधों का हवाला देते हुए पुतिन ने रूस के परमाणु हथियारों को तैयार रखने के संबंध में एक आदेश जारी किया है।

अगली खबर