MSL 2019: जूनियर डाला की आग उगलती गेंद ने उखाड़े क्रिस गेल के स्टंप, VIDEO देख हो जाएंगे हैरान

क्रिकेट
Updated Nov 18, 2019 | 12:06 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Mzansi Super League 2019: दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज जूनियर डाला ने मजांसी सुपर लीग में क्रिस गेल को सटीक यॉर्कर पर होल्ड कर दिया।

Dala Gayle
जूनियर डाला और क्रिस गेल (Photo - Video grab)  

नई दिल्ली: तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल के सितारे इन दिनों गर्दिश में नहीं हैं। उनका दक्षिण अफ्रीका की मजांसी सुपर लीग (टी20) में निराशाजनक प्रदर्शन जारी है। जोजी स्टार्स की ओर से खेल रहे गेल अपने चौथे मैच में बुरी तरह बोल्ड आउट हो गए। उन्हें शनिवार को जोहान्सबर्ग में खेले गए मैच में नेल्सन मंडेला बे जायंट्स के तेज गेदंबाज जूनियर डाला ने अपना शिकार बनाया। डाला ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए मशहूर गेल को घातक यॉर्कर पर बोल्ड किया। डाला की यॉर्कर इतनी खतरनाक थी कि दर्शक और कमेंटेटर दोनों हैरान रह गए। 

पहले बल्लेबाजी करने उतरी जोजी स्टार्स की तरफ से गेल रीजा हेंड्रिक्स के साथ ओपनिंग करने उतरे। दोनों ने पहले विकेट के लिए महज 13 रन जोड़े ही थे कि हेंड्रिक्स तीसरे ओवर में अपना विकेट गंवा बैठे। इसके बाद गेल भी ज्यादा देर नहीं टिक सके और चौथे ओवर की पांचवीं गेंद पर आउट हो गए। उन्हें डाला ने पैरों पर सीधा निशाना लगाकर यॉर्कर फेंकी और चारों खाने चित कर दिया। वह कुछ समझ पाते उससे पहली ही गेंद ने दो स्टंप उखाड़ दिए। गेल ने 9 गेंदों में 1 चौके और 1 छक्के की मदद से 11 रन बनाए। वह इस लीग में अब तक चार मैच खेल चुके हैं और कुल 46 रन ही बना सके हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Wow? A post shared by cricket Videos (@cricket.latest.videos) on

नेल्सन मंडेला बे जायंट्स के खिलाफ मैच में जोजी स्टार्स के कप्तान टेम्बा बावुमा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था जो उनके पक्ष में नहीं रहा। जोजी स्टार्स का शीर्ष क्रम लड़खड़ा गया और टीम जायंट्स के विरुद्ध बड़ा स्कोर खड़ा नहीं कर पाई। स्टार्स की टीम 18.5 ओवर में 108 रन बनाकर ढेर हो गई थी। बावुमा ने अपनी टीम के लिए सर्वाधिक रन बनाए। उन्होंने 31 गेंदों में 27 रन की पारी खेली। स्टार्स का एक समय स्कोर 4/41 था। लेकिन बावुमा की बदौलत टीम सम्मानजनक रन बनाने में सफल रही। 

इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी जायंट्स की शुरुआत अच्छी रही और उसने 9.1 ओवर में एक विकेट खोकर मैच अपने नाम कर लिया। जायंट्स के लिए पारी का आगाज करने आए जेसन रॉय (31) और बीआर डंक (नाबाद 50) ने पहले विकेट के लिए 52 रन की सीझेदारी की। टीम को एकमात्र झटका रॉय के तौर पर लगा। उन्होंने 12 गेंदों की आतिशी पारी में 4 चौके और 2 छक्के मारे। राय के आउट होने के बाद डंक और जेटी स्मट्स (नाबाद 23) टीम को जिताकर लौटे। डंक ने 30 गेंदों की अपनी पारी में जहां 4 चौके और 4 छक्के लगाए वहीं स्मट्स ने 14 गेंदों की पारी में 2 चौके और 1 छक्के जड़े। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर