Krunal Pandya, IPL 2022 Auction: क्रुणाल पांड्या को भारी-भरकम रकम में इस नई आईपीएल टीम ने खरीदा

Krunal Pandya, Lucknow Super Giants: आईपीएल 2022 के लिए आयोजित हुई खिलाड़ियों की नीलामी में हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या को नई आईपीएल टीम लखनऊ सुपर जायंट्स ने खरीदा है।

IPL 2022 Auction: Krunal Pandya sold to LSG
क्रुणाल पांड्या 
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी में लखनऊ का बड़ा दांव
  • नई आईपीएल टीम लखनऊ सुपर जायंट्स ने क्रुणाल पांड्या को खरीदा
  • भाई हार्दिक पांड्या की तरह नई आईपीएल टीम में गए

Krunal Pandya, IPL 2022 Auction: भारत के दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को जहां आईपीएल की नई टीम अहमदाबाद ने अपना कप्तान बनाया है। वहीं उनके बड़े भाई क्रुणाल पांड्या को आईपीएल 2022 की नीलामी में दूसरी नई आईपीएल टीम लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) ने खरीद लिया है। आइए जानते हैं कि क्रुणाल को कितने में खरीदा गया है।

भारत के 30 वर्षीय ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या आईपीएल में इससे पहले तक मुंबई इंडियंस का हिस्सा थे। वहां वो अपने भाई के साथ खेलने का अवसर प्राप्त कर सके लेकिन अब वो लखनऊ की टीम से खेलेंगे और उनके कप्तान होंगे केएल राहुल। लखनऊ सुपर जायंट्स ने क्रुणाल पांड्या को 8 करोड़ 25 लाख रुपये में खरीदा है।

क्रुणाल पांड्या ने अब तक भारत के लिए 19 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 15 विकेट लिए है और 124 रन बनाए हैं। वो मध्यक्रम में लखनऊ के लिए अहम भूमिका निभा सकते हैं।

IPL 2022 की नीलामी की लाइव अपडेट्स के लिए यहां क्लिक करें

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर