IND vs SL: डे-नाइट टेस्ट में शतक से चूके श्रेयस अय्यर, धमाकेदार पारी खेलकर मचाया गदर 

श्रेयस अय्यर शनिवार को बेंगलुरु के मुश्किल विकेट पर श्रीलंका के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट में धमाकेदार शतक जड़ने से चूक गए। 

Shreyas-Iyer
श्रेयस अय्यर  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • श्रेयस अय्यर ने खेली 98 गेंद में 92 रन की धमाकेदार पारी
  • डे-नाइट टेस्ट में पहला टेस्ट शतक जड़ने से चूके श्रेयस अय्यर
  • अपनी पारी में जड़े 10 चौके और 4 धमाकेदार छक्के

बेंगलुरु: भारत और श्रीलंका के बीच बेंगलुरु में खेले जा रहे डे-नाइट और सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में टीम के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने धमाकेदार पारी खेलकर टीम को मुश्किल से उबारा। अय्यर ने 98 गेंद में 92 रन की पारी खेली और टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत को 59.1 ओवर में 252 रन के स्कोर तक पहुंचाया। अय्यर भारतीय पारी के पहली पारी में आउट होने वाले वाले आखिरी बल्लेबाज रहे।

पारी में जड़े 10 चौके और 4 छक्के 
प्रवीण जयाविक्रमा की गेंद पर बड़ा शॉट खेलने की कोशिश में अय्यर गच्चा खाकर स्टंपिंग हो गए। उन्होंने अपनी पारी में 10 चौके और 4 छक्के जड़े। 126 रन के स्कोर पर ऋषभ पंत के आउट होते ही भारत की आधी टीम पवेलियन लौट चुकी थी लेकिन अय्यर ने मोर्चा संभाला और चौकों छक्कों की बारिश कर टीम को मुश्किल विकेट पर 252 रन तक पहुंचा दिया। 

पुछल्ले बल्लेबाजों के साथ की साझेदारी, 54 गेंद में जड़ा अर्धशतक
अय्यर ने जडेजा के साथ 22(24), अश्विन के साथ 35(63) , अक्षर पटेल के साथ 32(17), मोहम्मद शमी के साथ 14(23) और जसप्रीत बुमराह के साथ 23(32) रन की साझेदारी की और टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। दूसरे छोर से लगातार विकेट गिरते रहे लेकिन अय्यर ने अपनी बल्लेबाजी का अंदाज नहीं बदला और 54 गेंद पर अपना अर्धशतक 6 चौके और 2 छक्के की मदद से पूरा कर लिया। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर