IND vs ENG U19 Live Streaming, U-19 World Cup 2022 Final: कब, कहां और कैसे अंडर-19 वर्ल्‍ड कप फाइनल का लाइव प्रसारण

India vs England (IND vs ENG) U19 Live Cricket Score Streaming Online, U19 World Cup Final 2022: भारत और इंग्‍लैंड के बीच आज एंटीगा के सर विव रिचर्ड्स स्‍टेडियम में आईसीसी अंडर-19 वर्ल्‍ड कप 2022 का फाइनल मैच खेला जाएगा। जानें इस मैच का लाइव प्रसारण और स्‍ट्रीमिंग कब और कहां देख सकते हैं।

india u19 cricket team
भारतीय अंडर19 क्रिकेट टीम  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • भारत और इंग्‍लैंड के बीच आज अंडर-19 वर्ल्‍ड कप फाइनल खेला जाएगा
  • भारत और इंग्‍लैंड के बीच सर विव रिचर्ड्स स्‍टेडियम में फाइनल खेला जाएगा
  • भारत और इंग्‍लैंड दोनों ने मौजूदा टूर्नामेंट में एक भी मैच नहीं गंवाया है

IND U19 vs ENG U19 World Cup 2022 Live Cricket Score Streaming Online: भारत और इंग्‍लैंड के बीच एंटीगा के सर विव रिचर्ड्स स्‍टेडियम में आज आईसीसी अंडर-19 वर्ल्‍ड कप 2022 का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। दोनों ही टीमों के हौसले बुलंद हैं क्‍योंकि दोनों टीमों ने मौजूदा टूर्नामेंट में एक भी मैच नहीं गंवाया है। यश धुल के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम ने सेमीफाइनल में ऑस्‍ट्रेलिया को 96 रन के विशाल अंतर से मात देकर निर्णायक मैच में कदम रखा। वहीं टॉम प्रेस्‍ट की अगुवाई वाली इंग्‍लैंड ने सेमीफाइनल में डकवर्थ लुईस नियम के आधार पर अफगानिस्‍तान को 15 रन से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

भारत और इंग्‍लैंड दोनों ने अब तक टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया है और ऐसे में उम्‍मीद है कि इन दोनों के बीच फाइनल मुकाबला रोमांचक होगा। आपको बताएंगे कि इस रोमांचक मैच का लाइव प्रसारण कब, कहां और कैसे देखें। 

भारत अंडर-19 और इंग्‍लैंड अंडर-19 के बीच फाइनल मैच कब खेला जाएगा? (When will be IND U19 vs ENG U19 final be played?)

भारत अंडर-19 और इंग्‍लैंड अंडर-19 के बीच मैच 5 फरवरी यानी शनिवार को खेला जाएगा।

भारत अंडर-19 और इंग्‍लैंड अंडर-19 के बीच फाइनल मैच कहां खेला जाएगा? (Where will be IND U19 vs ENG U19 final be played?)

भारत अंडर-19 और इंग्‍लैंड अंडर-19 के बीच अंडर-19 वर्ल्‍ड कप फाइनल मुकाबला एंटीगा के सर विव रिचर्ड्स स्‍टेडियम में खेला जाएगा।

भारत अंडर-19 और इंग्‍लैंड अंडर-19 टीम के बीच फाइनल मैच कितने बजे शुरू होगा? (U19 World Cup Final match between India U19 and England U19? match timing IST)

भारत अंडर-19 और इंग्‍लैंड अंडर-19 टीम के बीच फाइनल मैच भारतीय समयानुसार शाम 6:30 बजे शुरू होगा। टॉस शाम 6 बजे होगा।

भारत अंडर-19 और इंग्‍लैंड अंडर-19 टीम के बीच फाइनल मुकाबले का लाइव प्रसारण किस चैनल पर होगा? (Which TV channels will telecast the U19 World Cup Final 2022 match live in India?)

भारत अंडर-19 और इंग्‍लैंड अंडर-19 टीम के बीच फाइनल मुकाबले का लाइव प्रसारण स्‍टार स्‍पोर्ट्स 1 एचडी/एसडी पर प्रसारित होगा। स्‍टार स्‍पोर्ट्स हिंदी पर हिंदी कमेंट्री के साथ लाइव प्रसारण देख सकेंगे।

भारत अंडर-19 और इंग्‍लैंड अंडर-19 टीम के बीच फाइनल मुकाबले की लाइव स्‍ट्रीमिंग कहां देखें? (Live Streaming of the England under-19 vs India under-19 match in India?) 

भारत अंडर-19 और इंग्‍लैंड अंडर-19 टीम के बीच फाइनल मुकाबले की लाइव स्‍ट्रीमिंग डिजनी प्‍लस हॉटस्‍टार पर चार भाषाओं में उपलब्‍ध रहेगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर