India vs England: मैच के दौरान विराट कोहली ने बजाई सीटी, फैंस से की ये प्यारी गुजारिश, देखें VIDEO

Virat Kohli whistles Viral Video: विराट कोहली भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे सीटी बजाते हुए नजर आए। भारतीय कप्तान सीटी बजाकर दर्शकों से एक प्यारी गुजारिश की।

virat kohli
विराट कोहली 

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच से एक साल बाद क्रिकेट फैंस की स्टेडियम में वापसी हुई है। चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जा रहे मैच में दर्शकों का उत्साह देखते ही बनता है। तमिलनाडु क्रिकेट संघ ने 50 फीसदी दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति दी है। मैदान पर रविवार को करीब 12 हजार दर्शकों की उपस्थिति से अलग ही समां है। दर्शकों के साथ-साथ भारतीय खिलाड़ी भी काफी हैं, जिसका नजारा मैच के दूसरे दिन देखने को मिला। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने खेल के दौरान दर्शकों से एक प्यारी गुजारिश की। कोहली ने सीटी बजाकर दर्शकों से खिलाड़ियों का और ज्यादा हौसला बढ़ाने का इशारा किया।

दर्शकों ने तालियां-सीटी बजाकर खुशी जाहिर की

दरअसल, इंग्लैंड की टीम 87 रनों पर 5 विकेट गंवाकर जूझ रही थी और तभी मोहम्मद सिराज ने ओली पोप को अपना शिकार बना लिया। पोप के पवेलियन लौटने पर दर्शकों ने जमकर जमकर जश्न मनाया। दर्शकों ने तालियां और सीटी बजाकर खुशी जाहिर की, जिसे देख कोहली भी उत्साहित हो गए।  वह दर्शकों की ओर मुड़े और सीटी बजाते हुए इशारा किया कि और तेज बजाओ। कोहली का इशारा मिलने के बाद दर्शकों के उत्साह सातवें आसमान पर पहुंच गया। इसके बाद कोहली ने अपने कान पर हाथ रखकर इशारों में कहा कि उन्हें अब भी सुनाई नहीं दे रहा है। 

विराट कोहली द्वारा दर्शकों की से इस तरह प्यारी सी गुजारिश करने का वीडियो बीसीसीआई ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। बीसीसीआई ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा कि जब आप चेन्नई में हों तो विसल पोडू शानदार है। कप्तान विराट कोहली ने चेपॉक पर दर्शकों से और उत्साह बढ़ाने के लिए कहा और उन्होंने निराश नहीं किया। बता दें कि विसल पोडू महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स की टैग लाइन भी है। गौरतलब है कि भारतीय टीम दूसरे टेस्ट मैच इंग्लैंड पर अब तक शिकंजा कसन में कामयाब रही है। भारत के पहली पारी में बनाए 329 के जवाब में इंग्लैंड की टीम 134 रन बनाकर ढेर हो गई। 
 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर