क्या IPL पर भी पड़ेगा कोरोना वायरस का असर? बृजेश पटेल ने दिया ये जवाब

आईपीएल 2020
भाषा
Updated Mar 04, 2020 | 03:56 IST

Corona Virus scare in India, IPL 2020: क्या इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) पर भी कोरोना वायरस का प्रभाव पड़ सकता है? इस सवाल पर आईपीएल संचालन समिति के अध्यक्ष ब्रजेश पटेल ने जवाब दिया है।

IPL Trophy
Will Coronavirus scare create problems for IPL 2020?  |  तस्वीर साभार: PTI
मुख्य बातें
  • क्या आईपीएल 2020 पर भी पड़ेगा कोरोना वायरस का प्रभाव?
  • आईपीएल संचालन समिति के अध्यक्ष बृजेश पटेल ने दिया जवाब
  • पूरी दुनिया में कहर मचा रहा है कोरोना वायरस, खेल जगत पर भी पड़ा है असर

मुंबई: आईपीएल संचालन समिति के अध्यक्ष बृजेश पटेल ने कोरोना वायरस के संक्रमण के प्रसार के कारण ग्लैमर से भरे इस चर्चित टी20 टूर्नामेंट पर किसी खतरे की संभावना को खारिज करते हुए मंगलवार को कहा कि अधिकारी स्थिति पर नजर रखे हुए हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का आगाज 29 मार्च को मुंबई में चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियन्स के बीच खेले जाने वाले मुकाबले से होगा। इसका फाइनल 24 मई को खेला जाएगा।

पटेल से जब पूछा गया कि क्या आईपीएल को कोरोना वायरस से कोई खतरा है तो उन्होंने कहा, ‘'अभी तक कोई खतरा नहीं है और हम स्थिति पर नजर बनाये हुए हैं।’' बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी कहा था कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 12 मार्च से धर्मशाला में शुरू हो रही वनडे सीरीज और आईपीएल को कोरोनावायरस से कोई खतरा नहीं है।

गांगुली ने कहा, ‘‘भारत में ऐसा कुछ नहीं है। हमने इस बारे में चर्चा भी नहीं की है।’’ घातक कोरोना वायरस के कारण अब तक दुनिया भर में 3100 से अधिक लोगों की जान गई है और 90000 से अधिक लोग संक्रमित हुए हैं। भारत में भी कुछ लोग इस वायरस के चपेट में आये हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर