Lucknow: महिला कांस्टेबल पर रॉड से हमला, छेड़छाड़ का किया था विरोध

Lucknow News: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक महिला कांस्टेबल पर एक शख्स ने रॉड से वार किया गया। उसने महिला कांस्टेबल पर अभद्र टिप्पणी भी की थी, जिसका महिला ने विरोध किया।

Lucknow Woman Constable
महिला कांस्टेबल पर हमला 

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में ड्यूटी पर तैनात महिला सिपाही से छेड़छाड़ के बाद मारपीट का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि महिला सिपाही ड्यूटी पर तैनात थी उसी दौरान एक शख्स ने छेड़छाड़ की। विरोध करने पर आरोपी शख्स ने लोहे की रॉड से महिला सिपाही पर हमला कर दिया, जिससे उनके सिर में चोट आई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। खून से लथपथ महिला कांस्टेबल को बाद में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस ने कहा कि अलीगंज के प्रभात कुमार पर हत्या के प्रयास, छेड़खानी और एक लोक सेवक को कर्तव्य से रोकने के लिए स्वेच्छा से गंभीर चोट पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया। महिला कांस्टेबल गुलाबी गश्त में ड्यूटी पर थी। ये लड़कियों/महिलाओं के खिलाफ अपराध की घटनाओं को रोकने के लिए गठित एक विंग है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी एक वकील का बेटा है। महिला कांस्टेबल उसी मोहल्ले में किराए पर रहती है। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (एडीसीपी), उत्तरी क्षेत्र, प्राची सिंह ने कहा, 'पुलिस की वर्दी पहने महिला कांस्टेबल इलाके में गश्त कर रही थी, तभी बदमाश ने उसे देखा और उस पर अभद्र टिप्पणी की। इससे नाराज महिला कांस्टेबल ने विरोध किया। इस बात से वह इतना नाराज हो गया कि उसने उस पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया।' 

अगली खबर