Rajasthan Police Constable Admit Card 2022: जारी होने वाला है राजस्थान पुलिस परीक्षा का एडमिट कार्ड इस दिन, ऐसे  करें डाउनलोड

Rajasthan Police Constable Admit Card 2022: यदि आपने राजस्थान पुलिस भर्ती के लिए आवेदन किया था, तो हा जाइये तैयार क्योंकि परीक्षा तिथि जारी हो चुकी है अब यहां दी गई तारीख से आप एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे... 

rajasthan police constable admit card link download
जारी होने वाला है राजस्थान पुलिस परीक्षा का एडमिट कार्ड  
मुख्य बातें
  • राजस्थान पुलिस परीक्षा का एडमिड कार्ड इस दिन आएगा? देखें संभावित तिथि
  • उम्मीदवार police.rajasthan.gov.in से डाउनलोड कर सकेंगे प्रवेश पत्र
  • एडमिट डाउनलोड करने का तरीका च डायरेक्ट लिंक नीचे देखें

Rajasthan Police Constable Admit Card 2022: Rajasthan Police 2022 Admit Card का इंतजार जल्द ही खत्म हो सकता है, क्योंकि राजस्थान पुलिस भर्ती परीक्षा के लिए जल्द ही प्रवेश पत्र जारी करने की तैयारी में है। राज्य के जो उम्मीदवार पुलिस विभाग में ​करियर बनाने की सोच रहे हैं और जिन्होंने Rajasthan Police 2022 के लिए आवेदन पत्र भरा था, उनके लिए जल्द ही प्रवेश पत्र जारी होने वाले हैं। उम्मीदवार यहां संभावित ति​थि के साथ साथ आगे की भर्ती चरण के बारे में भी जान सकेंगे।

परीक्षा तिथि पहले हो चुकी है जारी

Rajasthan Police Constable Recruitment के लिए एडमिट कार्ड police.rajasthan.gov.in पर जारी किया जाएगा, हालांकि आप यहां से डायरेक्ट लिंक पा सकेंगे। बहरहाल, परीक्षा तिथि की बात करें, तो बता दें, कि 13 मई से 16 मई तक हर दिन परीक्षा आयोजित की जाएगी।

कब तक आएगा ​एडमिट कार्ड

आमतौर पर किसी भी प्रतियोगी परीक्षा तिथि से हफ्ते भर पहले प्रवेश पत्र जारी किया जाता है। अब Rajasthan Police परीक्षा चूंकि 13 मई से शुरू होनी है, यानी आज से एक माह का भी समय नहीं बचा है। ऐसे में Rajasthan Police 2022 Admit Card 7 मई 2022 तक जारी जारी किए जा सकते हैं।

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड ऐसे करें डाउनलोड

  • उम्मीदवार सबसे पहले police.rajasthan.gov.in पर जाएं।
  • होमपेज पर बाएं तरफ Recruitment and Results नाम के बटन पर जाएं, अब यहां Results नाम के बटन पर क्लिक करें। ऐसा करने से नया पेज खुलेगा, यहां संबंधित लिंक मिल जाएगा, जिसकी मदद से आप एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे

रिजल्ट के बाद का प्रोसीजर जानें

लिखित परीक्षा में अर्हता प्राप्त करने वाले उम्मीदवारों को शारीरिक दक्षता परीक्षा और शारीरिक मानक परीक्षण या पीएसटी/पीईटी के लिए बुलाया जाएगा।

राज्य पुलिस विभाग ने नवंबर 2021 के महीने में 4000+ कांस्टेबल जनरल, कॉन्स्टेबल टेली-कम्युनिकेशन, कॉन्स्टेबल ड्राइवर, कॉन्स्टेबल जनरल टीएसपी एरिया, कॉन्स्टेबल ड्राइवर टीएसपी एरिया और कॉन्स्टेबल बैंड टीएसपी एरिया की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए थे।

अगली खबर