पंजाब में आप की जीत पर बोले मनीष सिसोदिया- 'बाबा साहब, भगत सिंह का सपना पूरा हुआ'

पंजाब में आम आदमी पार्टी की इस जीत पर आम आदमी पार्टी नेता व दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का कहना है कि पंजाब के लोगों ने केजरीवाल मॉडल ऑफ गवर्नेंस को एक मौका दिया है।

Manish Sisodia on Punjab Election
Manish Sisodia on Punjab Election Result 
मुख्य बातें
  • पंजाब में आम आदमी पार्टी को स्पष्ट जनादेश
  • उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने जीत पर जताई खुशी
  • आम आदमी पार्टी खेमे में खुशी का माहौल है

Manish Sisodia on Punjab Election 2022 : पंजाब विधानसभा चुनावों के शुरुआती रुझानों में आम आदमी पार्टी को पूर्ण बहुमत मिलता नजर आ रहा है। पंजाब की 117 सीटों पर 20 फरवरी को मतदान हुआ था और आज वोटों की गिनती हो रही है। मतगणना के बाद साफ हो गया है कि पंजाब में जनता ने आम आदमी पार्टी को जनादेश दिया है। दिल्ली के बाद पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बन रही है। एग्जिट पोल में भी ये बात सामने आई थी कि पंजाब में आप की सरकार बनेगी। आम आदमी पार्टी खेमे में खुशी का माहौल है क्योंकि पंजाब जैसा राज्य जीतना छोटी बात नहीं है। 

पंजाब में आम आदमी पार्टी की इस जीत पर आम आदमी पार्टी नेता व दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का कहना है कि पंजाब के लोगों ने केजरीवाल मॉडल ऑफ गवर्नेंस को एक मौका दिया है।आज पूरे देश में ये स्पष्ट हो गया है कि लोग सोचते हैं कि अगर केजरीवाल होंगे तो ईमानदारी से व्यापार, रोज़गार, शिक्षा, स्वास्थ्य सेवा मिल सकती है। बाबा साहब, भगत सिंह का सपना आज पूरा हुआ है। ये रास्ता अब धीरे-धीरे अब पूरे देश में जाएगा। पंजाब में आम आदमी पार्टी की नहीं आम आदमी की जीत हुई है।

यहां देखें पंजाब विधानसभा चुनाव के नतीजे LIVE

बता दें कि पंजाब में आम आदमी पार्टी के रुझानों में बहुमत के साथ मजबूत बढ़त के बाद कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाना शुरू कर दिया है। आप के उत्साही कार्यकर्ता और समर्थक नाच-गाकर और मिठाइयां बांटकर जश्न मना रहे हैं। चंडीगढ़ से लेकर अमृतसर और दिल्ली से तस्वीरें आ रही हैं।

अगली खबर