UP Assembly Elections: योगी का आरोप-'मुजफ्फरनगर दंगों की आग में जल रहा था तब दो लड़कों की जोड़ी कहां थी?-VIDEO

इलेक्शन
रवि वैश्य
Updated Feb 07, 2022 | 16:47 IST

CM Yogi Adityanath in Muzaffarnagar: मुजफ्फरनगर जनपद के बुढ़ाना और खतौली में भाजपा द्वारा आयोजित जनसभा में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा पर जोरदार हमले किए।

CM Yogi Adityanath in Muzaffarnagar
सीएम योगी आदित्यनाथ इस मौके पर मुजफ्फरनगर दंगों की याद दिलाना नहीं भूले 

CM Yogi Adityanath in BJP Muzaffarnagar Election Rally Attack on SP: उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Elections 2022) को लेकर पारा हाई होता जा रहा है और चुनावी रैलियों का समां बंधने लगने है, इसी क्रम में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अहम शहर और खासी सुर्खियों में रहने वाले मुजफ्फरनगर जनपद के बुढ़ाना और खतौली में लोगों को संबोधित किया।

सीएम योगी आदित्यनाथ इस मौके पर मुजफ्फरनगर दंगों (Muzaffarnagar Riots) की याद दिलाना नहीं भूले उन्होंने कहा कि कोई भी स्वाभिमानी व्यक्ति इन दंगों को नहीं भूल सकता उन्होंने आगे कहा कि सचिन और उसका साथी गौरव भी बहन की रक्षा करने के लिए आगे आए लेकिन उनके साथ क्या किया गया ये सभी  को पता है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा तब उन दो लड़कों की जोड़ी कहां थी जो सौहार्द स्थापित करने आए हैं तब कहां थे क्या गौरव और सचिन गौरव जाट नहीं थे क्या...

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पांच साल पहले पश्चिमी उत्तर प्रदेश की स्थिति क्या हुआ करती थी। दंगा, पलायन यहां की पहचान बन चुकी थी। पर्व पर रोक लगा दी जाती थी। सत्ता प्रायोजित गुंडागर्दी से यहां हर कोई परेशान था।

UP Elections 2022: यूपी में वापसी की फिराक में हैं माफिया-अपराधी, बिजनौर रैली में PM का सपा-रालोद पर हमला  

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि महात्मा विदुर ने 5 हजार साल पहले बिजनौर की इस धरती को अपना केंद्र बिंदु माना था। महात्मा विदुर की साधना से पवित्र इस धरती पर जन्म लेने और सेवा करने का हम सभी को सौभाग्य मिल रहा है।

अगली खबर