एस एस राजामौली संग Ajay Devgn ने निभाई अपनी दोस्ती, बाहुबली डायरेक्टर के लिए एक्टर ने किया ये काम

बाहुबली जैसी फिल्मों से दुनियाभर में छा जाने वाले एस एस राजामौली की अगली फिल्म में अजय देवगन भी दिखाई देने वाले हैं। बीते दिनों ऐसी खबर आई थी कि इस फिल्म के लिए अजय देवगन ने तगड़ी फीस चार्ज की है।

Ajay devgn ,SS Rajamouli
Ajay devgn ,SS Rajamouli 
मुख्य बातें
  • बाहुबली फेम डायरेक्टर राजामौली की अगली फिल्म में अजय देवगन नजर आने वाले हैं।
  • रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के लिए अजय देवगन ने तगड़ी फीस चार्ज की है।
  • राजामौली की इस फिल्म में रामचरण तेजा और जूनियर एनटीआर लीड रोल में हैं।

बाहुबली फेम डायरेक्टर एस एस राजामौली ने तमिल इंडस्ट्री के शानदार डायरेक्टर में से एक हैं। उनकी फिल्म बाहुबली सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब पसंद की गई थी। बता दें कि राजामौली की अगली फिल्म में अजय देवगन भी नजर आने वाले हैं। खबरों के मुताबिक उनकी फिल्म में अजय देवगन गेस्ट अपीयरेंस देंगे। वहीं ऐसी खबरें आ रहीं थी कि एक्टर इसके लिए तगड़ी फीस ले रहे हैं।

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक अजय देवगन फिल्म में स्पेशल कैमियो करने के लिए कोई फीस नहीं ली है। बता दें कि फिल्म में स्पेशल कैमियो के लिए राजामौली ने भी अजय देवगन को भी वही फीस दे रहे थे जो उन्होंने लीड रोल में नजर आने वाले मशहूर एक्टर रामचरण तेजा और जूनियर एनटीआर को दिया था।

लेकिन अजय देवगन ने ये ऑफर ठुकरा दिया। अजय देवगन ने गेस्ट अपीयरेंस के लिए पैसे लेने से इंकार कर दिया। यही नहीं राजामौली मार्केट वैल्यू के अनुसार उन्हें फीस देने के लिए भी तैयार थे।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Wishing my #RamaRaju, #RamCharan, a great Birthday..:) #RRR A post shared by SS Rajamouli (@ssrajamouli) on

 

जिसके बाद अजय देवगन ने राजामौली से कहा कि वो ये सिर्फ दोस्ती में कर रहे हैं। इसके लिए कोई पैसे देने की जरूरत नहीं है। अब इस किस्सा को जानने के बाद कह सकते हैं कि राजामौली और अजय देवगन की दोस्ती काफी दूर तक जाने वाली है। बता दें कि इससे पहले अजय देवगन ने राजामौली की फिल्म मक्खी के लिए हिंदी में अपनी आवाज दी थी। तब अजय देवगन ने राजामौली की फिल्म मक्खी खूब पसंद आई थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by SS Rajamouli (@ssrajamouli) on

 

अजय देवगन चाहते थे कि राजामौली उनके लिए कोई फिल्म बनाए। वर्क फ्रंट की बात करें तो अजय देवगन इस साल एक नहीं बल्कि कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। जिसमें मैदान और भुज: द इंडिया प्राइड शामिल है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर