'ड्रीम गर्ल 2' में आयुष्मान खुराना संग अनन्या पांडे को नहीं देखना चाहते फैंस, एक्ट्रेस की एक्टिंग पर उठाए सवाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे हाल ही में विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म लाइगर में नजर आई थीं, जिसमें फैंस को उनका काम पसंद नहीं आया। अब वो आयुष्मान खुराना संग फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में दिखाई देंगी।

Ayushmann Khurrana and Ananya Panday
Ayushmann Khurrana and Ananya Panday 
मुख्य बातें
  • आयुष्मान खुराना संग फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में नजर आएंगी अनन्या पांडे।
  • फिल्म में अनन्या की एंट्री से फैंस क्यों हैं निराश?
  • फैंस उठा रहे अनन्या की एक्टिंग पर सवाल।

फिल्मों के फ्लॉप और बॉयकॉट होने की खबरों में बॉलीवुड का ग्राफ लगातार ऊचा होता जा रहा है। बीते दिनों अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा की लाइगर भी अपने रिलीज के पहले से ही इस लिस्ट में शामिल होती नजर आ रही थी। बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन करने के साथ साथ, फिल्म में अनन्या पांडे की एक्टिंग पर भी कड़ी आलोचना देखने को मिल रही है। दर्शकों द्वारा अनन्या की एक्टिंग को लगातार बहुत बुरा बताया जा रहा है, और व्यंग्यात्मक ढंग से उन्हें अपनी खराब अदाकारी के लिए ऑस्कर दिए जाने की अपील भी की जा रही है। वहीं कुछ लोग उन्हें किसी भी फिल्म में कास्ट करने पर विरोध जता रहे हैं। हालांकि अनन्या ने इन बातों पर गौर न करते हुए, अपनी अगली फिल्म ड्रीम गर्ल 2 पर ध्यान देने की ओर बहादुरी भरे कदम बढ़ाए हैं। 

Also Read: विजय देवरकोंडा ने अनन्या पांडे को दी वॉर्निंग! बोले- 'मेरे साथ फ्लर्ट करना बंद करो'

अनन्या ने सोशल मीडिया पर शेयर की ये वीडियो

अनन्या ने एशिया कप 2022 में भारत बनाम पाकिस्तान के बीच हुए महामुकाबले में, देश की जीत के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करी। वीडियो में अनन्या पांडे और कुछ दूसरे कलाकारों के साथ आयुष्मान काला चश्मा गाने पर नाचते हुए नजर आए। कैप्शन में अनन्या  ने 'जीत गया इंडिया' लिखकर अपना खुशी जाहिर की। इसपर कई लोगों ने कमेंट करके वीडियो में अनन्या के होने पर सवाल उठाए और यह तक कह दिया कि फिल्म फ्लॉप साबित हो सकती है। दर्शक आयुष्मान से यह कहते दिखे कि उन्हें अनन्या को थोड़ी एक्टिंग स्किल्स सिखाने की आवश्यकता है, क्योंकि उनकी खराब अदाकारी फिल्म पर बुरा असर डालेगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Ananya (@ananyapanday)

अनन्या के प्रति जनता का कड़वा रुख

अभिनेत्री अनन्या पांडे अपनी डेब्यू फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर टू के समय से ही ट्रोल्स का शिकार होती आई हैं। लाइगर फिल्म ने उनकी खराब एक्टिंग के मुद्दे को एक बार फिर चर्चा का विषय बना दिया। इस वीडियो पर जनता का आलोचना का सीधा अर्थ यही है कि वे इस जोड़ी को साथ देखने में बिल्कुल दिलचस्पी नहीं रखते हैं, और वे इससे खुश नहीं है।

Also Read: 22 साल की उम्र में करोड़ों की मालकिन हैं अनन्या पांडे, एक फ‍िल्‍म के लिए इतनी लेती हैं फीस

अनन्या को है खुद से ये उम्मीद
बॉलीवुड के स्टार किड्स में सबसे ज्यादा आसानी से ट्रोल होने वाली शिकार मानी जाती है अनन्या। अनन्या अक्सर इस बात को स्वीकारती हैं कि दर्शकों का उनके प्रति नकारात्मक रूख उन्हें परेशान करता है, दुख पहुंचाता है। हालांकि हम बस यही चाहते हैं कि अनन्या इस बुरे वक्त को एक चुनौती की तरह ले और मेहनत करके एक अच्छा कमबैक करें। साथ ही वे भी पूरे दिल से एक दिन अच्छी अभिनेत्री के रूप में अपनी पहचान बनाने की उम्मीद रखती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर