Roohaniyat 2: प्यार और रोमांस से भरी है अर्जुन-कनिका की 'रूहानियत चैप्टर 2', जानें कब और कहां देख सकेंगे आप

Roohaniyat 2 when and where to release: अर्जुन बिजलानी और कनिका मान अभिनीत आगामी सीरीज 'रूहानियत चैप्टर 2' के निर्माताओं ने गुरुवार को ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

Roohaniyat 2
Roohaniyat 2  

Roohaniyat 2 when and where to release: अर्जुन बिजलानी और कनिका मान अभिनीत आगामी सीरीज 'रूहानियत चैप्टर 2' के निर्माताओं ने गुरुवार को ट्रेलर रिलीज कर दिया है। यह प्यार, रोमांस और हमेशा के लिए जुड़ी हर चीज के बारे में बताता है। यह रोमांटिक ड्रामा एक मिस्ट्री वुमन के इर्द-गिर्द घूमता है। इसमें युविका चौधरी, पलक पुरसवानी, हर्षित सिंधवानी, गीतिका महंदरू, अरुशी हांडा और शान ग्रोवर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

ग्लेन बैरेटो और अंकुश मोहला द्वारा निर्देशित यह सीरीज 22 जुलाई से देखी जा सकेगी। 14 एपिसोड की इस सीरीज के तीन एपिसोड हर शुक्रवार को एमएक्स प्लेयर पर जारी किए जाएंगे। चैप्टर 2 के ट्रेलर इस शो की थीम - "इज फॉरएवर लव ए लाई" पर आधारित है। 
 


रिलीज पर टिप्पणी करते हुए, अर्जुन कहते हैं, "पहले अध्याय के दौरान दर्शकों से मिले सभी प्यार के साथ, हम दूसरे अध्याय को प्रदर्शित करने के लिए रोमांचित हैं। इस बार, वे सेवर और प्रिशा के रिश्ते में अलग-अलग गतिशीलता देखेंगे। हम आगे देखते हैं ट्रेलर पर दर्शकों की प्रतिक्रिया के लिए, और मुझे उम्मीद है कि वे भी पहले की तरह इस चैप्टर को पसंद करेंगे।"

कनिका कहती हैं, "यह इतना अच्छा अहसास है कि हमारे प्रशंसक हमारे काम को पसंद कर रहे हैं और रूहानियत चैप्टर 2 जल्द ही रिलीज होने जा रहा है। प्रिशा एक चुलबुली लड़की है जो अपने साथी और सच्चे रिश्तों में विश्वास करती है। दूसरे अध्याय में और अधिक ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेंगे।"

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर