Jersey Box Office Collection Day 4: KGF 2 की आंधी में उड़ी शाहिद कपूर की 'जर्सी'? चौथे ही दिन फिल्म की कमाई में भारी कमी

Jersey Box Office Collection Day 4: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर स्टारर फिल्म जर्सी की कमाई में चौथे दिन भारी गिरावट आई। रविवार के मुकाबले फिल्म की कमाई 50% से भी ज्यादा घटी। जानें, कितनी रही फिल्म की चौथे दिन की कमाई।

Shahid Kapoor in Jersey
Shahid Kapoor in Jersey 
मुख्य बातें
  • शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म जर्सी की कमाई में आई भारी कमी।
  • फिल्म रिलीज के चौथे दिन ही 50% तक कम हुई कमाई।
  • जानें फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन।

Jersey Box Office Collection Day 4: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर स्टारर फिल्म जर्सी की रिलीज कई बार टलने के बाद आखिरकार ये 22 अप्रैल 2022 को रिलीज हो गई लेकिन फिल्म को उम्मीद के मुताबिक दर्शकों का रिस्पॉन्स नहीं मिला और पहले दिन से ही इसकी कमाई काफी कम रही, जिसकी वजह साउथ फिल्म केजीएफ 2 को माना जा रहा है। 'जर्सी' से उम्मीद थी कि वीकेंड पर इसकी कमाई में इजाफा होगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। शनिवार के बाद रविवार को ही फिल्म की कमाई घट गई।

ये भी पढ़ें: लव, रोमांस और जुनून से भरपूर है फिल्म Jersey, देखें क्या है कहानी और कैसी‌ है स्टार कास्ट

कितनी रही फिल्म की चौथे दिन की कमाई

फिल्म जर्सी रिलीज के चौथे दिन यानी सोमवार को फिल्म की कमाई में भारी कमी आई और इसने केवल 1.70 करोड़ रुपये का बिजनेस किया, यानि रविवार के मुकाबले फिल्म की कमाई में 50% तक गिरावट आई। फिल्म की चार दिन की कुल कमाई 15.40 करोड़ रुपये हो गई है। माना जा रहा है कि फिल्म कुल 20 - 25 करोड़ रुपये का ही बिजनेस करने में सफल हो पाएगी। 

क्या है फिल्म की कमाई घटने की वजह

फिल्म के इस कदर फ्लॉप होने के पीछे कई वजह बताई जा रही हैं, जिनमें से एक इसकी रिलीज डेट का बार- बार टलना है। साथ ही यह भी माना जा रहा है कि दर्शकों की इस फिल्म में दिलचस्पी इसलिए भी कम है क्योंकि वो ऑरिजिनल फिल्म देख चुके हैं। इसके अलावा इस फिल्म का केजीएफ- चैप्टर 2 के साथ रिलीज होना भी बड़ी वजह है। मालूम हो कि शाहिद कपूर की 'जर्सी' एक्टर यश की 'केजीएफ- 2' रिलीज के एक हफ्ते बाद रिलीज हुई है। केजीएफ- 2 को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज है जिसकी रिलीज का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे।

ये भी पढ़ें: शाहिद कपूर-मृणाल ठाकुर की परफॉर्मेंस देख इन सेलेब्स के मुंह से निकला वाह! तारीफ में कह दी ऐसी बात 

पहले कितना किया था कलेक्शन

मालूम हो कि फिल्म की ओपनिंग भी निराशाजनक साबित हुई थी। उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म रिलीज के पहले दिन करीब 06 करोड़ रुपये का बिजनेस करेगी लेकिन इसकी ओपनिंग 04 करोड़ पर ही सिमट कर रह गई थी। इसके बाद शनिवार को फिल्म की कमाई में थोड़ी बढ़ोतरी देखने को मिली लेकिन रविवार को फिल्म की कमाई में शनिवार के मुकाबले कमी देखी गई। रिलीज के तीसरे दिन यानि शनिवार को फिल्म की कमाई केवल 5 करोड़ रुपये रही। इससे पहले शनिवार को फिल्म ने 5.5 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। मालूम हो कि जर्सी में शाहिद कपूर लीड रोल में हैं। वहीं, शाहिद कपूर के अपोजिट मृणाल ठाकुर हैं। फिल्म पिता और बेटे की इमोशनल कहानी पर आधारित है। जर्सी एक्टर नानी स्टारर साउथ फिल्म जर्सी की हिंदी रीमेक है, साल 2019 में रिलीज हुई ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर