Jersey OTT Release: महीनेभर के भीतर ओटीटी पर आ रही 'जर्सी', जानें कब और कहां देख सकेंगे आप

Shahid Kapoor starrer Jersey OTT release date: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म जर्सी सिनेमाघरों में रिलीज के एक महीने के भीतर ही ओटीटी पर आ रही है।

Shahid Kapoor starrer Jersey OTT release
Shahid Kapoor starrer Jersey OTT release 
मुख्य बातें
  • शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म जर्सी ओटीटी पर होगी रिलीज।
  • जर्सी 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।
  • फिल्म को समीक्षकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी।

Shahid Kapoor starrer Jersey OTT release date: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म जर्सी सिनेमाघरों में रिलीज के एक महीने के भीतर ही ओटीटी पर आ रही है। अगर आप इस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देख सके हैं तो अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म को देखने का मौका है। जर्सी 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को समीक्षकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी। हालांकि फिल्म का सामने केजीएफ 2 जैसी फिल्म थी जिसकी वजह से यह बॉक्स ऑफिस पर चल नहीं सकी। 

मेकर्स ने अब अपनी फिल्म को दर्शकों के बीच ले जाने के लिए ओटीटी का सहारा लिया है। जानकारी के अनुसार, जर्सी 20 मई यानी इसी शुक्रवार को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आ जाएगी। नेटफ्लिक्स की ओर से बाकायदा इसकी रिलीज डेट घोषित की गई है। फैंस घर बैठे इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Netflix India (@netflix_in)

यह फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म जर्सी का हिंदी रीमेक है और पिता-पुत्र के भावनात्मक रिश्ते पर आधारित है। इस फिल्म में शाहिद कपूर ने रणजी क्रिकेटर अर्जुन तलवार का रोल निभाया है। वह इंडियन टीम में चयन ना होने पर क्रिकेट को अलविदा कह देता है। जो सरकारी नौकरी उसे मिलती है, वह उससे सस्पेंड हो जाता है। वीबी होटल में काम करती है और घर चलाती है। उसका बेटा अपने बर्थडे पर जर्सी मांग लेता है और वह 500 रुपये की जर्सी अपने बच्चे को नहीं दे पाता है क्योंकि घर की हालत खराब होती है।    

फिल्म दिखाती है कि कैसे एक पिता खतरनाक बीमारी के बावजूद अपने बेटे की नजरों में हीरो बनने और उसके द्वारा पहली बार मांगी गई एक जर्सी के लिए मैदान में उतरता है। अपने बेटे की खातिर वो फिर बल्ला उठाता है और पंजाब टीम को पूरे 10 साल बाद रणजी जिताता है। कहानी में दम है और फिल्म एक बार जरूर देखी जाने वाली है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर