Saif Ali Khan से Shahrukh Khan और Kareena Kapoor तक, खलनायक बनकर इन स्टार्स को मिली हीरो से ज्यादा तारीफ!

Bollywood actors Played Villain: सिल्वर स्क्रीन पर सबसे खतरनाक खलनायक की भूमिका निभाने वाले बॉलीवुड के प्रमुख सितारे, जिन्हें फिल्म में अपने रोल के लिए जमकर तारीफ भी मिली।

Bollywood Stars who played the merciless villain
फिल्मों में क्रूर विलेन का रोल करने वाले बॉलीवुड सेलेब्स 
मुख्य बातें
  • कई फिल्मों में दर्शकों को खूब भाए खलनायक के किरदार
  • विलेन के रोल में जब स्टार्स ने छोड़ी हीरो से भी बड़ी छाप
  • एक नजर ऐसे ही क्रूर खलनायकों को रोल करने वाले बॉलीवुड स्टार्स सेलेब्स पर

मुंबई: वो दिन अब जा चुके हैं जब कि कई मुख्य कलाकार सिल्वर स्क्रीन पर नकारात्मक भूमिका को निभाने में हिचकिचाहट महसूस करते थे। बीते समय में सिल्वर स्क्रीन पर कई बड़े सितारों ने खलनायक की भूमिकाएं निभाने का विकल्प चुना और दर्शकों से प्रशंसा व वाहवाही भी बटोरी। दरअसल, कई बार उन्होंने फिल्म के मुख्य किरदार यानी हीरो से शो को चुरा लिया।

करीना कपूर (फिदा फिल्म):

kareena kapoor fida film

बेबो ने फरदीन खान और शाहिद कपूर अभिनीत फिल्म फिदा में चोर महिला के किरदार को निभाया था, जिसके लिए उन्हें काफी प्रशंसा भी मिली थी।

रणवीर सिंह (पद्मावती):

Ranveer Singh Padmaavat film

खैर, हम निश्चित रूप से कह सकते हैं कि रणवीर सिंह ने पद्मावत में अलाउद्दीन खिलजी के किरदार को निभाकर अपनी बहुमुखी प्रतिभा दिखाई थी।

शाहरुख खान (अंजाम):

Shahrukh Khan Anjam Film

बॉलीवुड के किंग खान को रोमांस के प्रतीक के रूप में जाना जाता है। उन्होंने अपने शुरुआती दौर में कई निगेटिव किरदार निभाए थे और उनमें से उनकी भूमिका अंजाम में थी, जिसमें माधुरी दीक्षित भी मुख्य भूमिका में थीं।

सैफ अली खान (तान्हाजी):

Saif Ali Khan Tanhaji

'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' फिल्म में उदयभान सिंह राठौर की भूमिका निभाने के लिए प्रतिभाशाली अभिनेता की खूब सराहना की गई थी।

तापसी पन्नू (बदला):

Taapsee Pannu Badla Film

अमिताभ बच्चन की बदला फिल्म में तापसी पन्नू की नकारात्मक भूमिका उनके सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनों में से एक थी। उन्होंने इस फिल्म में खलनायक का किरदार निभाया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर