अनुपमा 01 मई 2022 एपिसोड अपडेट: नहीं होगी अनुज और अनुपमा की शादी? इस वजह से टल जाएगी वेडिंग डेट 

अनुपमा 01 मई 2022 एपिसोड अपडेट: अनुपमा और अनुज की शादी में अब एक बड़ा बदलाव आने वाला है। बापूजी की खराब तबीयत की वजह से अब इन दोनों की शादी की डेट टलने वाली है। 

Anupamaa TV Serial Latest Episode Update In Hindi, Anupamaa serial spoiler in hindi
अनुपमा 01 मई 2022 एपिसोड अपडेट 
मुख्य बातें
  • अनुपमा टीवी सीरियल में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट।
  • और खराब होने वाली है बापू जी की तबीयत।
  • टल जाएगी अनुज और अनुपमा की शादी की तारीख।

अनुपमा 01 मई 2022 एपिसोड अपडेट: अनुपमा टीवी सीरियल में फिलहाल यह देखा जा रहा है कि हर कोई अनुपमा और अनुज की शादी के लिए बहुत उत्साहित है। लेकिन राखी दवे, बा और वनराज के चेहरे पर उदासी है। ऐसा इसलिए क्योंकि राखी अनुपमा की खुशियां नहीं देख सकती है वहीं बा पुराने ख्यालात की वजह से नहीं चाहतीं कि अनुज और अनुपमा शादी करें। दूसरी ओर वनराज इस बात से नाराज है कि अनुज से शादी करने के बाद अनुपमा उसके जीवन से हमेशा के लिए दूर चली जाएगी। ऐसे में अब वनराज अपने बच्चों पर से भी अपना हक खोने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि अनुज अनुपमा के बच्चों की कस्टडी अपने पास लेने का फैसला लेगा। इसी बीच इस टीवी सीरियल में और भी ट्विस्ट आने वाले हैं।

Also Read: टीवी अदाकारा जैस्मिन भसीन ने की सीक्रेट मैरिज? शादी की खबरों पर भड़कीं एक्ट्रेस

वनराज की हालत हुई खस्ता 

आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि बापूजी चाहते हैं कि कहीं और नहीं बल्कि शाह हाउस में ही अनुज और अनुपमा की शादी हो। लेकिन वनराज ऐसा नहीं चाहता है। वह अपनी आंखों के सामने अनुपमा और अनुज को शादी के बंधन में बंधते हुए नहीं देख सकता है। लेकिन बापूजी की वजह से वनराज की एक नहीं चलती है और शाह हाउस में ही अनुजा और अनुपमा की शादी की तैयारियां होने लगती हैं। अनुज और अनुपमा की शादी की वजह से घर में ढेर सारे रिश्तेदार और मेहमान आ जाते हैं जिसकी वजह से शा हाउस भर जाता है। भीड़ की वजह से वनराज को पसीना आने लगता है और वह घर से बाहर चला जाता है। अनुज और अनुपमा को एक साथ खुश देखकर वनराज को बहुत गुस्सा आता है। 

Also Read: Sharad Malhotra ने किया टीवी के नए रूल का खुलासा, बोले सब इसके बाद आता है

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by StarPlus (@starplus)

टल जाएगी अनुज और अनुपमा की शादी 

इसके साथ इस टीवी सीरियल में यह भी देखा जाएगा कि बापूजी की हालत दिन पर दिन बद से बदतर होती जा रही है। लेकिन अनुज और अनुपमा की शादी में कोई अड़चन न आए इसलिए वह सब से अपनी तबीयत की बात छुपा रहे हैं। आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि अनुज और अनुपमा की सगाई अच्छे से हो जाएगी लेकिन शादी से पहले एक बड़ी मुसीबत आ जाएगी। यह देखा जाएगा कि बापूजी की हालत अचानक से बिगड़ जाएगी जिसकी वजह से अनुपमा परेशान हो जाएगी। यह कहा जा रहा है कि बापू जी की खराब हालत की वजह से अनुज और अनुपमा की शादी की डेट टल सकती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर