Beyhadh 2 के लिए Shivin Narang ने ठुकरा दिया था बिग बॉस, बताया क्यों नहीं बने सलमान खान के शो का हिस्सा

Shivin Narang Rejected Bigg Boss: जेनिफर विंगेट के साथ बेहद-2 में शिविन नारंग की जोड़ी खूब पसंद की गई। लेकिन क्या आपको पता है इस टीवी शो के लिए शिविन ने बिग बॉस ठुकरा दिया था....

Shivin Narang rejected Salman Khan Bigg Boss 13 for jennifer winget Tv Show beyhadh 2
शिविन नारंग।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • शिविन नारंग को सबसे ज्यादा प्यार टीवी शो बेहद-2 से मिला।
  • जेनिफर विंगेट के साथ बेहद-2 में शिविन की जोड़ी खूब पसंद की गई।
  • इस टीवी शो के लिए शिविन ने बिग बॉस का ऑफर भी ठुकरा दिया था।

शिविन नारंग ने टीवी की दुनिया में साल 2012 में कदम रखा है। टीवी शो सुवरीन गुग्गल: टॉपर ऑफ द ईयर से डेब्यू करने के बाद शिविन अब तक वीर की अरदास-वीरा, इंटरनेट वाला लव, बेहद-2 और खतरों के खिलाड़ी जैसे कई शोज कर चुके हैं। शिविन नारंग को सबसे ज्यादा प्यार टीवी शो बेहद-2 से मिला। जेनिफर विंगेट के साथ बेहद-2 में शिविन की जोड़ी खूब पसंद की गई। लेकिन क्या आपको पता है इस टीवी शो के लिए शिविन ने बिग बॉस का ऑफर भी ठुकरा दिया था। 
जी हां, शिविन नारंग के बारे में एक दिलचस्प जानकारी सामने आई है कि उन्होंने सलमान खान के शो बिग बॉस-13 को बेहद-2 के लिए ठुकरा दिया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@shivin7) on

शिविन नारंग ने इसलिए ठुकराया था बिग बॉस

टीवी अभिनेता शिविन नारंग ने अपने हालिया इंटरव्यू में इस बात की जानकारी दी है। शिविन ने बताया कि एक अभिनेता होने के नाते, उनकी पहली पसंद हमेशा रियलिटी शो की बजाय फिक्शन सीरियल रही है। वह ऐसे अभिनेता नहीं है जो इस मानसिकता के साथ काम करें कि लोकप्रिय हो जाएं। शिविन ने यह भी कहा कि वह क्रिएटिव रूप से संतुष्ट होना चाहता हैं और फिर सफलता का पीछा करेंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@shivin7) on

टीवी सीरियल्स को लेकर ऐसी है शिविन नारंग की राय

शिविन नारंग एकबार पहले भी टीवी शोज को लेकर खुलकर अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं। शिविन ने कहा था, हम अभिनेता के रूप में अपना 100% देते हैं। यह सिर्फ प्यार या रेटिंग के बारे में नहीं है। हमारे पास बताने के लिए एक कहानी है और लोग इसे पसंद कर रहे हैं। हमारे लिए यही बात जरूरी है। हम कहानी के प्रति ईमानदार होंगे तो मुझे यकीन है कि लोग इसे पसंद करेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर