Shivin Narang: Beyhadh 2 एक्टर शिविन नारंग को मिली अस्पताल से छुट्टी, घर आकर बताया अपना हाल

Shivin Narang Beyhadh 2 Star Health Update: शिविन नारंग को सर्जरी के बाद 24 घंटे तक ऑब्जरवेशन में भी रखा गया। इसी साल जनवरी में भी उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया था....

Shivin Narang returns home Beyhadh 2 TV Actor after being discharged from the hospital
शिविन नारंग।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • टीवी एक्टर शिविन नारंग को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।
  • 3 मई को मुंबई के एक अस्पताल में शिविन को भर्ती कराया गया था।
  • घर पर एक कांच की मेज पर गलती से गिरने की वजह से शिविन चोटिल हो गए थे।

बेहद-2 के टीवी अभिनेता शिविन नारंग को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। 3 मई को मुंबई के एक अस्पताल में शिविन को भर्ती कराया गया था और अब वो अपने घर वापस आ गए हैं। घर पर एक कांच की मेज पर गलती से गिरने की वजह से शिविन नारंग चोटिल हो गए थे। ये हादसा इतना भयानक था कि ग्लास टेबल पर गिरने से शिविन का बायां हाथ बुरी तरह से घायल हो गया था। 
बेहद-2 के स्टार को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था और इसके बाद उनको बाएं हाथ की सर्जरी भी करानी पड़ी थी। शिविन नारंग की सर्जरी में करीब 2 घंटे का वक्त लगा था और उन्हें करीब 24 घंटे तक ऑब्जरवेशन में भी रखा गया। इत्तेफाक की बात ये है कि इसी साल जनवरी में उनके इसी हाथ का एक हेयरलाइन फ्रैक्चर हुआ था। तब भी उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@shivin7) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@shivin7) on

फिलहाल शिविन नारंग को हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई है और वो ठीक हैं। शिविन का कहना है कि वो अब बेहतर महसूस कर रहे हैं। अपने घर आने के बाद शिविन अब कुछ दिनों के लिए आराम करेंगे। आपको बता दें, शिविन नारंग मुंबई के मलाड में रहते हैं और हाल ही में उनकी बिल्डिंग को सील कर दिया था। एक निवासी के COVID-19 पॉजीटिव पाए जाने के बाद पूरी सोसाइटी को सील कर दिया गया था।


वर्कफ्रंट की बात करें तो शिविन नारंग टीवी शो बेहद-2 में काम कर रहे थे। हाल ही में कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण उनका शो टीवी बंद कर दिया था। शिविन के फैन्स को शो ऑफएयर होने का बड़ा झटका लगा है क्योंकि अब वो आगे इसे नहीं देख पाएंगे। हालांकि लॉकडाउन खत्म होने के बाद 'खतरों के खिलाड़ी' में जरूर शिविन स्टंट करते हुए देखे जाएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर