इमली सीरियल छोड़ते ही चमकी फहमान खान की किस्मत, इस रियलिटी टीवी शो का मिला ऑफर?

Fahmaan Khan to enter in bigg boss 16: सलमान खान स्टारर बिग बॉस 16 के टीजर ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है और इसने सभी को उत्साहित कर दिया है। इसी के साथ शो में आने वाले कंटेस्टेंट के तौर पर कई बड़े नाम चर्चा में हैं।

Bigg Boss 16: Imlie star Fahmaan Khan to enter in Salman Khan TV show -
फहमान खान। 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 16 के लिए कई बड़े सितारों से संपर्क किया जा रहा है।
  • इसी के साथ कई बड़े नामों में फहमान खान का नाम भी जुड़ गया है।
  • फहमान ने हाल ही में टीवी सीरियल इमली छोड़ दिया है।

Fahmaan Khan in bigg boss 16: इमली टीवी सीरियल को खूब सफलता मिली है। इस शो की बदौलत फहमान खान टीवी इंडस्ट्री में एक बहुत लोकप्रिय चेहरा बन गए हैं। सुंबुल तौकीर खान के साथ उनकी केमिस्ट्री हर समय चर्चा में रहती है। हाल ही में अभिनेता ने घोषणा की थी कि उन्होंने शो छोड़ दिया है। यह उनके सभी प्रशंसकों के लिए एक झटके के रूप में सामने आया है, क्योंकि शो अपने चरम पर है। यह अनुमान लगाया जा रहा है कि शो एक लीप लेने जा रहा है और इस तरह फहमान ने छोड़ने का फैसला किया है। लेकिन इसी बीच फहमान खान के फैन्स के लिए उनके नए प्रोजेक्ट से जुड़ी जानकारी सामने आई है।

सूत्रों ने हमें बताया है कि फहमान खान से बिग बॉस 16 के लिए संपर्क किया गया है। जी हां, शो को लेकर काफी एक्साइटमेंट है और हर कोई ये जानने के लिए काफी बेताब है कि इस विवादित शो के कंटेस्टेंट कौन होगा? सलमान खान स्टारर बिग बॉस 16 के टीजर ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है और इसने सभी को उत्साहित कर दिया है। इसी के साथ शो में आने वाले कंटेस्टेंट के तौर पर जितने भी बड़े नाम चर्चा में हैं, उनमें अब फहमान खान का नाम भी जुड़ गया है। शो के लिए उन्हें अप्रोच किया गया है, लेकिन इस बारे में और भी जानकारी का अभी इंतजार है।

पढ़ें- बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने 18 दिनों में घटाया 5KG वजन

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@colorstv)

फहमान के साथ सुंबुल तौकीर खान ने भी इमली को छोड़ दिया है। दोनों सितारों ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर इसकी घोषणा की थी। दोनों ने कहा था कि सभी अच्छी चीजें खत्म हो जाती हैं। हमें आश्चर्य है कि अगर फहमान, बिग बॉस 16 में प्रवेश कर रहा है, तो क्या सुंबुल भी इसका हिस्सा बनेंगी?

बिग बॉस 16 में आ सकते हैं ये कंटेस्टेंट
फहमान के अलावा मुनव्वर फारूकी, जन्नत जुबैर, फैसल शेख, शिविन नारंग और कई अन्य सितारों के नाम बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट के रूप में सुर्खियों में हैं। पूरी सूची अभी जारी नहीं की गई है। शो की थीम भी अभी घोषित नहीं की गई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर