Sejal Sharma Suicide: उदयपुर में होगा सेजल शर्मा का अंतिम संस्कार, 'भाई' ने बताया कैसी थी आखिरी मुलाकात

Sejal Sharma Suicide: दिल तो हैप्पी है जी सीरियल की एक्ट्रेस सेजल शर्मा की आत्महत्या से हर कोई शॉक में है। अब इस सीरियल में उनके भाई का किरदार निभा चुके एक्टर ने बताया कि उनका अंतिम संस्कार उदयपुर में होगा।

Aru K Verma
Aru K Verma 
मुख्य बातें
  • टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने आत्महत्या कर ली है।
  • सेजल के को-स्टार अरु के वर्मा ने बताया कि उनका अंतिम संस्कार उदयपुर में होगा।
  • सेजल के घरवाले उसका पार्थिव शरीर लेकर उदयपुर चले गए हैं।

मुंबई. टीवी सीरियल दिल तो हैप्पी है जी की एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने आत्महत्या कर ली है। एक महीने के अंदर टीवी जगत में ये दूसरी आत्महत्या है। सेजल की मौत से उनके दोस्त और को-स्टार सदमे में हैं। हालांकि, अब सेजल के को-स्टार अरु के वर्मा ने बताया कि उनका अंतिम संस्कार उदयपुर में होगा।  

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में दिल तो हैप्पी है जी में सेजल के भाई का किरदार निभा चुके अरु के  वर्मा ने कहा- 'सेजल के परिवार को ये खबर आज सुबह मिली, लेकिन मुझे लगता है कि उसने कल रात ये कदम उठाया। 

बकौल अरु- 'सेजल के घरवाले उसका पार्थिव शरीर लेकर उदयपुर चले गए हैं। वहीं, पर उनका अंतिम संस्कार होगा। एक्टर ने बताया कि-' मैं उससे 10 दिन पहले ही मिला था और रविवार को वॉट्सऐप पर हमारी बात हुई थी। वह बिल्कुल ठीक थीं। अरु ने कहा- 'वह रियल लाइफ में भी मेरी बहन थीं। उसने मुझे राखी भी बांधी थी।'    

 

 

जैस्मिन भसीन बोलीं- शॉक में हूं
Spotboye से बातचीत में दिल तो हैप्पी है जी में सेजल की को-एक्ट्रेस रही टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन ने कहा कि- मैं शॉक में हूं। सेजल की मौत से मुझे काफी धक्का लगा है। वह काफी खुशमिजाज लड़की थीं। हम कई बार साथ में रहे हैं।  

जैस्मिन ने आगे कहा- मुझे कोई सुसाइड का कोई कारण नजर नहीं आता है। लेकिन, ये बहुत अफसोस की बात है। वहीं, इसी टीवी सीरियल में काम कर चुकीं एक्ट्रेस डोनल बिष्ट ने भी सोशल मीडिया पर सेजल शर्मा के लिए पोस्ट किया है। 

 

 

इंस्टा स्टोरी में लिखी ये बात
डोनल बिष्ट ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा- 'सेजल, हमारे शो दिल तो हैप्पी है जी की सिम्मी। मैं तुम्हें जानती नहीं हूं। मैं तुम्हारे जाने के बाद शो में आई थीं। मैं हैरान रह गई जब मीडिया ने मुझे फोन किया और तुम्हारी लाइफ पर कमेंट मांगा। मेरा दिल टूट गया।'

 

 

डोनल अपने पोस्ट में आगे लिखती हैं- 'मैं तुम्हें बतौर इंसान नहीं जानती थीं। दिल तो हैप्पी है जी मेरी जिंदगी का हिस्सा है और मेरे लिए हमेशा परिवार की तरह है। मेरा दिल ये जानकर और दुख हो रहा है कि तुम महज 20-21 साल की थीं। काश मैं तुम्हें पर्सनली जानती और तुम्हारी मदद कर पाती।'
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर