राजू श्रीवास्तव को 15 दिन पहले मिले थे शेखर सुमन, दी थी सेहत का ख्याल रखने की सलाह

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को हाल ही में हार्ट अटैक आया जिसके बाद से वो दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। अब शेखर सुमन ने बताया कि उन्होंने राजू श्रीवास्तव को सेहत का ख्याल रखने की सलाह दी थी।

Shekhar Suman and Raju Srivastava
Shekhar Suman and Raju Srivastava 
मुख्य बातें
  • राजू श्रीवास्तव से 15 दिन पहले मिले थे शेखर सुमन।
  • शेखर सुमन ने बताया- पहले से कमजोर हो गए थे राजू श्रीवास्तव।
  • शेखर सुमन ने राजू श्रीवास्तव को दी थी सेहत का ख्याल रखने की सलाह।

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को बीते दिनों अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जिम में वर्कआउट करते समय उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। यहां उनका इलाज चल रहा है। उनकी सेहत में मामूली सुधार देखने को मिल रहा है। राजू श्रीवास्तव तबीयत खराब होने से कुछ दिन पहले ही लाफ्टर शो इंडियाड लाफ्टर शो में नजर आए थे। शेखर सुमन ने हाल ही में कॉमेडियन का हेल्थ अपडेट शेयर किया था। उन्होंने इस बारे में कहा, 'अभी उनकी हालत स्थिर है और तीन दिन पहले उन्होंने अपनी उंगलियां हिलाई थीं और उनमें सुधार के संकेत दिखे थे। मुझे उम्मीद है कि वह ठीक हो जाएंगे और उसके स्वास्थ्य में और सुधार होगा।'

Also Read: अब कैसी है राजू श्रीवास्तव की हालत, मैनेजर ने बताया- शरीर में हो रही हरकत

राजू को दी थी सेहत का ध्यान रखने की सलाह

राजू के बारे में आगे बात करते हुए शेखर सुमन ने कहा कि उन्होंने कुछ दिन पहले कॉमेडियन को सेहत का ख्याल रखने की सलाह दी थी। इस बारे में शेखर सुमन ने कहा, 'राजू करीब 15 दिन पहले इंडियाज लाफ्टर चैंपियन के सेट पर आए थे और हमने अपनी वैनिटी वैन में काफी देर तक बातें कीं। मैंने देखा था कि वह थोड़े कमजोर हो गए थे और मैंने उसे सलाह भी दी कि वह चीजों को थोड़ा आसान करें और जीवन में इतनी मेहनत ना करें। वो ठीक थे, लेकिन मैंने उनसे कहा कि उन्हें अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहिए। उन्होंने कहा कि उन्हें कोई बीमारी नहीं है और सब ठीक है। और 15 दिनों के बाद हमें यह चौंकाने वाली खबर पता चली कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मैं राजू को लगभग 25 वर्षों से जानता हूं और हमने 90 के दशक में एक फिक्शन शो रिपोर्टर में साथ काम किया है। वह बहुत अच्छे इंसान हैं और मुझे पता है कि पूरा देश उनके लिए प्रार्थना कर रहा है, वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे। राजू बहुत प्रतिभाशाली हैं और मैं उनके भतीजे और परिवार के संपर्क में हूं।'

Also Read: हार्ट अटैक के एक हफ्ते बाद क्या राजू श्रीवास्तव की हालत में हुआ सुधार, सेक्रेटरी ने जारी किए ये हेल्थ अपडेट

पिछले हफ्ते आया था हार्ट अटैक

बता दें कि राजू श्रीवास्तव जब वर्कआउट करते वक्त गिर गए तो डॉक्टरों ने जांच के बाद बताया कि उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया था। राजू श्रीवास्तव के हार्ट के एक बड़े हिस्से में 100 पर्सेंट ब्लॉकेज की बात सामने आई थी। वो वेंटिेलेटर पर हैं। उनके निधन की खबरें सामने आने के बाद परिवार ने फेक न्यूज पर को नजरअंदाज करने की सलाह दी थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर