मोबाइल के बाद अब डेस्‍कटॉप पर भी वॉट्सऐप डार्क मोड फीचर, बदल जाएगा मैसेजिंग का अनुभव

Whatsapp Dark Mode Web Desktop: कुछ वक्‍त पहले वॉट्सऐप ने यूजर्स को मोबाइल पर डार्क मोड फीचर प्रदान किया था जिसे काफी पसंद किया गया। अब खबर है कि वॉट्सऐप डेस्‍कटॉप पर भी यह फीचर देने जा रहा है।

Whatsapp Dark mode
Whatsapp Dark mode 

Whatsapp Dark Mode Web Desktop: कुछ वक्‍त पहले वॉट्सऐप ने यूजर्स को मोबाइल पर डार्क मोड फीचर प्रदान किया था जिसे काफी पसंद किया गया। अब खबर है कि वॉट्सऐप डेस्‍कटॉप पर भी यह फीचर देने जा रहा है। आने वाले कुछ दिनों में यह फीचर यूजर्स के ल‍िए उपलब्‍ध हो सकता है। अगर ऐसा हुआ तो डेस्‍कटॉप पर मैसेजिंग का अनुभव काफी अलग हो जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स में वॉट्सऐप डेस्‍कटॉप डार्क मोड फीचर की झलक भी दिखाई दी है जोकि काफी आकर्षक लगा रही है।

वॉट्सऐप से जुड़ी जानकारी शेयर करने वाले ट्विटर हैंडल WABetaInfo ने डेस्‍कटॉप डार्क मोड फीचर की कुछ तस्‍वीरें लीक की हैं। इन तस्‍वीरों में साफ देखा जा सकता है कि डेस्‍कटॉप डार्क मोड कैसा होगा। साथ ही यह भी पता चल रहा है कि चैट में इमोजी, स्टिकर के लिए अलग से सेक्शन दिया जाएगा।

वॉट्सऐप अभी डार्क मोड फीचर की टेस्टिंग कर रहा है। कुछ दिन इसे रन किया जाएगा, उसके बाद अगर यह ठीक से सपोर्ट किया तो इसे यूजर्स के लिए उपलब्‍ध करा दिया जाएगा।

वॉट्सऐप में डार्क मोड फीचर की बात सबसे पहले साल 2018 में हुई थी। उसके बाद इस साल जनवरी में कंपनी ने एंड्रॉयड ऐप के बीटा वर्जन में यह फीचर दिया। फरवरी की शुरुआत में आईफोन के बीटा वर्जन में यह फीचर आया। डेस्‍कटॉप के ल‍िए अभी इंतजार अधिक भी हो सकता है क्‍योंकि अभी तक मोबाइल पर ही यह सभी वॉट्सऐप यूजर्स को नहीं मिल सकता है। 

अगली खबर