Viral Video:नागिन डांस करते-करते बेकाबू हो गया शख्स, करने लगा ऐसा काम देखकर खुली रह जाएगी आंखें

Nagin Dance Video: सोशल मीडिया पर नागिन डांस का मजेदार वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे। आलम ये है कि वीडियो धूम मचा रहा है।

viral dance video man dance on nagin song funny video goes viral
गजब का नागिन डांस...  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • शख्स का धमाकेदार डांस
  • नागिन डांस करते-करते बेकाबू हुआ शख्स
  • वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

Viral Dance Video: सोशल मीडिया की 'दुनिया' में अगर आप चक्कर लगा रहे है तो आपको एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियो को देखने को मिल जाएगा। कुछ वीडियो को देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी, तो कुछ को देखकर हैरानी भी हो जाएगी। वहीं, कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिसे देखकर आंखें खुली की खुल रही जाती है। एक ऐसा ही मजेदार इन दिनों लोगों के बीच 'हिचकोले' लगा रहा है। जिसमें एक शख्स ने इस तरह 'नागिन डांस' किया उसे देखकर लोग दंग रह गए। आलम ये है कि लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और यूजर्स काफी मजे भी ले रहे हैं। 

डांस के वैसे तो आपने कई वीडियो देखे होंगे। लेकिन, कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन पर नजरें टिक जाती है। लोगों को यकीन नहीं होते रहता है कि क्या सच में कोई ऐसा डांस भी कर सकता है। इस वीडियो को देखने के बाद आपको कुछ ऐसा ही लगेगा। जैसा कि आप देख सकते हैं कि युवक एकदम मस्त होकर डांस फ्लोर पर डांस कर रहा है। बैकग्राउंड में नागिन डांस वाला म्यूजिक चल रहा है और वह नाचते-नाचते बेकाबू होकर इतना फन मारता है कि लोग दंग रह चाहते हैं। इतना ही नहीं शख्स को संभालने के लिए एक दूसरे शख्स को बीच में आना पड़ता है। देखें वीडियो...

डांसिंग फ्लोर के लीजेंड हम...

वीडियो देखकर यकीनन आपको भी जरूर मजा आया होगा। इतना ही नहीं वीडियो पर जमकर ठहाके भी लगा रहे होंगे। आलम ये है कि सोशल मीडिया पर यह वीडियो धूम मचा रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'official_niranjanm87' नाम के अकाउंट से अपलोड किया गया है। इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। वहीं, मजे लेते हुए यूजर्स जमकर चटकारे भी ले रहे हैं। 
 

अगली खबर